Bihar Assembly Election / मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया बयान कहा- मेरा कोई निजी स्वार्थ तो है नहीं, पूरा बिहार...

Zoom News : Sep 26, 2020, 06:44 AM
बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है।  इस बार बिहार में तीन चरणों में मतदान होंगे और 10 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। 28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होगा, जबकि दूसरे चरण के लिए 3 नवंबर और सात नवंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनावों के ऐलान के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि चुनाव में कोई चुनौती नहीं है। नीतीश कुमार ने कहा कि जनता मालिक है। जनता मौका देगी तो आगे भी सेवा करेंगे। मेरा कोई निजी स्वार्थ तो है नहीं। पूरा बिहार ही मेरा परिवार है। कुछ लोगों के लिए पत्नी, बेटा परिवार है। मेरे लिए तो बिहार ही परिवार है।

एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर पूछे गए एक सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि सीटों को लेकर अभी तक आपस में कोई बात नहीं हुई है। नीतीश कुमार ने कहा, रामविलास जी से हमारे अच्छे संबंध रहे हैं। अब चुनाव की घोषणा हो चुकी है, अब बात होगी।" चिराग पासवान की नाराजगी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी के पूर्व से सहयोगी रहे दलों के ऊपर कुछ भी नहीं कहना है। बीजेपी इस मामले को खुद से देख रही होगी और संभव है कि उनसे बातचीत भी हुई होगी।




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER