Political / मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे BJP को सुनाते हुए कहा- हम हिंदुत्व का व्यापार नही करते

Zoom News : Oct 26, 2020, 06:27 AM
MH: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर बरसे। दादर स्थित सावरकर ऑडिटोरियम में सीएम उद्धव ने हिंदुत्व, कोरोना वैक्सीन, बिहार चुनाव, सुशांत सिंह राजपूत मामले पर भाजपा को आड़े हाथों लिया। वहीं, अब बीजेपी ने उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है।

भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने कहा कि उद्धव ठाकरे के दशहरा भाषण में न तो धर्मनिरपेक्षता थी और न ही हिंदू धर्म। हम उद्धव ठाकरे को बताना चाहते हैं कि हममें से जो s काली टोपी ’पहने हुए हैं, उनके पास दिमाग है और हम सीएम पद के लिए हिंदुत्व के मूल्यों का व्यापार नहीं करते हैं।

अतुल भातखलकर ने कहा कि हम उन लोगों के साथ नहीं हैं, जिन्होंने कसाब को बिरयानी दी। हम याकूब मेनन की माफी की वकालत करने वालों के साथ नहीं थे। सीएम उद्धव ने उन किसानों के बारे में कोई जिक्र नहीं किया, जिन्होंने राज्य में सबसे ज्यादा नुकसान उठाया है। बता दें कि अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी पर जमकर बरसे। उद्धव ठाकरे ने उन्हें 'ब्लैक हैट' कहकर संबोधित किया।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह आज राज्यपाल से मोहन भागवत के भाषण को सुनने के लिए कहते हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि हिंदुत्व का मतलब मंदिरों में पूजा नहीं है और आप हमसे कह रहे हैं कि अगर आपने मंदिर नहीं खोला तो आप धर्मनिरपेक्ष बन रहे हैं यदि आप 'ब्लैक हैट' के तहत कुछ ध्यान रखें, फिर भागवत के मुख्य भाषण को सुनें।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER