अलवर / घर में अकेली पाकर CISF के जवान ने किया बलात्कार, दी जान से मारने की धमकी

Zoom News : Jan 18, 2021, 07:57 AM
Alwar: CISF के जवान पर राजस्थान के अलवर शहर में बलात्कार का आरोप लगाया गया है। महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराया कि घर में अकेले पाए जाने के बाद, CISF के जवान ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। महिला का पति CISF जवान के साथ ट्रैक्टर चालक का काम करता है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।दरअसल, अलवर में एक महिला ने CISF के जवान पर रेप करने का मामला दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। सीआईएसएफ के जवान कर्ण सिंह शनिवार शाम खाना बनाते समय घर आए। जब कर्ण ने उससे उसके पति के बारे में पूछा, तो महिला ने बताया कि वह सामान लेने बाजार गई थी। आरोप है कि कर्ण ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

पति के घर लौटने के बाद महिला ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद पति ने पुलिस स्टेशन जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

बता दें कि महिला के पति ने 6 दिन पहले CISF के जवान करण सिंह पर ट्रैक्टर चलाने का काम शुरू किया था। यह दंपति कुछ दिन पहले अलवर में शिफ्ट हो गया। मामले में महिला पुलिस अधिकारी चौथमल ने कहा कि मामले की जांच चल रही है, जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER