देश / एंटीवायरस टिफिन सेंटर खोलने का दावा, लगी होटल पर भिड़, वायरल

Zoom News : Nov 05, 2020, 04:11 PM
Delhi: कोरोना वायरस जैसी महामारी के इस युग में, लोग संक्रमण से बचने के लिए हर तरकीब अपना रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्हें कहीं से भी मिलती है। ऐसे में लोगों को संक्रमण से बचाने और उन्हें शुद्ध और ताजा भोजन खिलाने के लिए ओडिशा में एक एंटीवायरस टिफिन सेंटर खोलने का दावा किया जा रहा है। इसने अब सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। खाना खाने के लिए बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच रहे हैं।

दरअसल, मंगलवार को एक यूजर ने एंटीवायरस टिफिन सेंटर नामक सड़क के किनारे के एक रेस्तरां की तस्वीर पोस्ट की, जिसके बाद यह वायरल हो गई।

फोटो में भोजन के सामने रखे गए मेनू बोर्ड के अनुसार, एंटीवायरस टिफिन सेंटर बरहमपुर के गांधीनगर मेन रोड में स्थित है। मेनू के अनुसार, एंटीवायरस टिफिन सेंटर में इडली, डोसा, समोसा, उपमा, वड़ा, पूड़ी और पकौड़ी जैसी खाद्य सामग्री उपलब्ध हैं।

बहुत से लोग आसानी से रेस्तरां के सामने भोजन करते देखे जा सकते हैं। हालांकि वहां लोगों के बैठने की कोई व्यवस्था नहीं है और सभी को खड़े होकर खाना पड़ता है।

इस एंटी वायरस टिफिन सेंटर को लेकर कई लोग सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “उम्मीद है, उन्होंने एंटी-वायरस टिफिन सेंटर के खाने में सैनिटाइज़र नहीं मिलाया होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER