Crime / चाकू की नोक पर घर में घुसकर 10 वीं की छात्रा का किया बलात्कार, दोस्त देते रहे बाहर पहरा

Zoom News : Nov 27, 2020, 06:19 PM
राजस्थान के भरतपुर में 10 वीं की छात्रा का पड़ोसी गांव के एक युवक ने बलात्कार किया। घटना के समय लड़की अकेली थी। परिवार के सभी लोग शादी समारोह में गए हुए थे। उसी समय, आरोपी अपने तीन दोस्तों के साथ उसके घर आया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।  घर में घुसने के बाद उसने चाकू से लड़की के साथ बलात्कार किया, इस दौरान उसके तीन दोस्त घर के बाहर निगरानी कर रहे थे। जैसे ही आरोपी भागने लगा, लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया। सूचना पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे, थाना पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह घृणित घटना थाना गांव के एक गांव में रहने वाले 10 वीं कक्षा के छात्र के साथ घटी। बताया गया कि पूरा परिवार रात में शादी समारोह के लिए हिंडौन गया था। लड़की घर पर अकेली थी।

पड़ोसी गांव का रहने वाला मनीष धाकड़ देर रात उसके घर में घुस गया। उसके पास चाकू था। आरोपी ने किशोरी को चाकू दिखाकर धमकाया और उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान मनीष के तीन साथी घर के बाहर निगरानी कर रहे थे। जैसे ही आरोपी लड़की के घर से बाहर निकला, लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पड़ोसी जाग गए

जब तक आरोपी पड़ोसी पकड़े जाते, आरोपी मनीष धाकड़ छत से कूदकर गली में पहुंच गया। वह अपने तीन साथियों के साथ वहां पहले से ही इंतजार कर बाइक से फरार हो गया।

बताया गया है कि छत से कूदने के दौरान आरोपी के पैर में भी चोटें आईं। वहीं, जब छात्र के पिता को इस घटना के बारे में पता चला, तो वह देर रात शादी समारोह से घर लौट आया। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़ित छात्र के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने छात्र का मेडिकल करवा लिया है।

बयाना पुलिस थाने के प्रभारी मदन लाल मीणा ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित छात्र के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी मनीष पर पॉक्सो एक्ट लगाया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपी और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER