Rajasthan / CM अशोक गहलोत ने किया स्पष्ट कहा- मास्क लगाना सबको अनिवार्य, इसको बनाया जा सकता है कानून

Zoom News : Oct 27, 2020, 08:18 AM
जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्पष्ट कर दिया है कि राज्य के प्रत्येक व्यक्ति को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। इसमें किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। केवल मुखौटा एक कोरोना दवा है। इसलिए, यदि आवश्यकता महसूस की जाती है, तो इस बारे में विधानसभा में एक कानून बनाया जा सकता है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज एनसीसी एनएसएस स्काउट्स गाइड और नेहरू युवा केंद्र के अधिकारियों को जन जागरूकता संवाद के माध्यम से इस संक्रमण को रोकने के लिए जागरूकता लाने के लिए नवाचार करने का आह्वान किया।

आपको बता दें कि कोरोना जन आंदोलन पर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज एनसीसी एनएसएस स्काउट गाइड और नेहरू युवा केंद्र के अधिकारियों के साथ बातचीत की। मुख्यमंत्री के आवास से 2 घंटे से अधिक समय तक चली इस बातचीत में सरकार के मंत्री और राज्य के सभी जिलों के कलेक्टर भी शामिल हुए।

सीएम ने कहा कि राज्य में मास्किंग अनिवार्य है। जरूरत पड़ने पर इस बारे में विधानसभा में एक कानून बनाया जाएगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एनसीसी एनएसएस स्काउट गाइड और नेहरू युवा केंद्र के पदाधिकारियों के माध्यम से युवाओं से अपील की कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में नवाचार के माध्यम से कोरोना संक्रमण को रोकने में मदद करें। लोगों को जागरूक करें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER