उत्तर प्रदेश / CM उद्धव ठाकरे पहुंचे अयोध्या, राम मंदिर के लिए 1 करोड़ रुपये दान, बोले- अब भी भगवा के साथ

News18 : Mar 07, 2020, 03:43 PM
अयोध्या। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना (Shiv Sena) के प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav thackeray) ने आज रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए  एक करोड़ रुपये दान देने का ऐलान किया। उद्धव ठाकरे ने शनिवार दोपहर रामलला का दर्शन करने के बाद कहा कि मैं रामलला का आशीर्वाद लेने आया हूं।

डेढ़ साल में तीसरी यात्रा

सीएम उद्धव ठाकरे ने अयोध्या में कहा कि पिछले डेढ़ साल में वे तीसरी बार अयोध्या आए हैं। उन्होंने यहां मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा कि वे आज अपने 'भगवा' परिवार के साथ अयोध्या आए हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर के निर्माण में राज्य सरकार की तरफ से नहीं, बल्कि आज मैं अपनी तरफ से 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा कर रहा हूं।

इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  के अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या (Ayodhya) जाने के मौके पर उनकी पार्टी ने शनिवार को कहा कि उसकी विचारधारा में कोई बदलाव नहीं आया है। अपने पूर्व सहयोगी दल भाजपा पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में कहा कि भगवान राम और हिंदुत्व किसी एक राजनीतिक दल की संपत्ति नहीं है। शिवसेना ने कहा कि राकांपा और कांग्रेस वाली महा विकास अघाड़ी सरकार ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं जो उन लोगों के लिए दुख की बात है जिन्होंने दावा किया था कि यह नई गठबंधन सरकार 100 घंटे से ज्यादा नहीं चलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER