Sex Racket / फिल्मों जैसे सीक्रेट रूम में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, मिरर हटाते ही खुलता था गेट

India : Aug 24, 2020, 08:10 AM
चेन्नई: तमिलनाडु के कोयंबटूर पुलिस उस समय हैरत में पड़ गई, जब उसने मेट्टुपलायम के पास सरन्या लॉज पर छापा मारा, क्योंकि यहां फिल्मों की तरह एक सीक्रेट रूम था और उसमें सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बुधवार की रात लॉज पर छापा मारा। फिल्मों में जैसे तस्वीर के पीछे सीक्रेट कमरे का दरवाजा छिपा होता है, वैसे ही यहां एक आइने के पीछे छोटा सा कमरा मिला, जिसमें सेक्ट रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने यहां से एक महिला को भी छुड़ाया। 

मेट्टुपलायम के एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “हमने सभी कमरों की तलाशी ली और वे सब खाली मिले। लेकिन एक कमरे में दो दर्पण विपरीत दिशा में लगे देखे। लॉज के मालिक/संचालक ने बाथरूम के एक हिस्से को एक गुप्त कमरे में बदल दिया था। एक छोटे स्टूल की मदद से कोई भी छोटे कमरे के अंदर-बाहर आ-जा सकता है।” 

पुलिस ने लॉज में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और गुप्त कमरे में मिली बेंगलुरु की 22 वर्षीय एक महिला को छुड़ाया। पुलिस ने कहा कि के। महेंद्रन ने लॉज को लीज पर लिया था और आर। गणेशन को एक कर्मचारी के रूप में नियुक्त किया था।

पुलिस ने कहा कि अभी यह पता नहीं लगाया जा सका है कि कमरा महेंद्रन द्वारा बनाया गया था या पहले के संचालकों ने इसे बनाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER