मंनोरजन / कॉमेडियन भारती सिह हुई गिरफ्तार, आज किया जाएगा कोर्ट में पेश

Zoom News : Nov 22, 2020, 07:07 AM
MH: एनसीबी ड्रग्स के मामले में लगातार घिरती नजर आ रही है। शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार किया है। उनके पति हर्ष से पूछताछ की गई है। गिरफ्तारी की तलवार हर्ष पर भी लटकी हुई थी। हर्ष की गिरफ्तारी भी हो सकती है। भारती को रात भर एनसीबी कार्यालय में रखा जाएगा और रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा

एनसीबी भारती और हर्ष के मैनेजर और नौकरों से पूछताछ कर रही है। NCB ने उस स्रोत का भी पता लगाया है जहाँ से दोनों को ड्रग्स मिला था।

बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की। भारती और उनके पति हर्ष के घर पर छापा मारा गया। जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को NCB ने तलब किया था। अब भारती गिरफ्तार।

21 नवंबर को, एनसीबी ने खार डांडा इलाके में छापा मारा और 21 साल के एक तस्कर को एलएसडी, गांजा (40 ग्राम) और नाइट्रजेपाम (साइकोट्रोपिक ड्रग्स) सहित गिरफ्तार किया इसके बाद, NCB ने शनिवार को दो अन्य स्थानों पर छापा मारा, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के उत्पादन कार्यालय और घर (दोनों स्थानों) से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। NCB का दावा है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने ही भांग का सेवन करना स्वीकार किया है। भारती सिंह को एनडीपीएस अधिनियम 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था।

अब तक कई सेलेब्स के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं। NCB ने अर्जुन रामपाल के लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई एगिलोस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया।

मालूम हो कि इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापा मारा था। इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए गए और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया। इसके अलावा, बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी NCB ने उनके आवास से गिरफ्तार किया था।

ड्रग्स मामले में NCB टीम की जांच चल रही है। NCB टीम ने सारा अली खान, रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण सहित कई सितारों से पूछताछ की है। सुशांत सिंह राजपूत मामले के तहत, पहले NCB ने सबसे बड़ी कार्रवाई के लिए रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत मिली।

भारती सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह द कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं। भारती ने अपने पति हर्ष के साथ कई शो होस्ट किए हैं। इसके अलावा, हर्ष के साथ, उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER