ड्रग्स का मामला / पति हर्ष के साथ कॉमेडियन भारती सिंह एनसीबी ऑफिस पहुंची, फ्लैट से बरामद किया गया था गांजा

Zoom News : Nov 21, 2020, 05:55 PM
MH: एनसीबी ड्रग्स के मामले में लगातार घिरती नजर आ रही है। एनसीबी ने शनिवार को मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की है। कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष के घर पर छापा पड़ा है। बताया जा रहा है कि भारती के फ्लैट से गांजा बरामद किया गया है। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को NCB ने तलब किया था। दोनों एनसीबी कार्यालय पहुंच चुके हैं। भारती सिंह ने कहा- मुझे केवल पूछताछ के लिए यहां लाया गया है। दूसरी ओर, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने भारती और हर्ष को हिरासत में लिए जाने की खबर का खंडन किया। उन्होंने कहा कि भारती और हर्ष को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया ह

अगर सूत्रों की मानें तो मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और सबर्ब में छापे मारे गए। सूत्रों के हवाले से यह भी सुनने में आया है कि अभी भी कुछ जगहों पर एनसीबी की छापेमारी जारी है।

बता दें कि इससे पहले NCB ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा था। इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए गए और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया। इसके अलावा, बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी NCB ने उनके आवास से गिरफ्तार किया था।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को बांद्रा में अपने निवास पर मृत पाए गए थे। सुशांत के प्रशंसकों में काफी नाराजगी थी, जिसके बाद मामले की जांच सीबीआई द्वारा शुरू की गई थी। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट का खुलासा हुआ। जिसके बाद दवाओं का कोण उभरा।

बाद में, NCB ने भी ड्रग्स की जांच शुरू की और बॉलीवुड के कई सितारों के नाम एक के बाद एक सामने आए। रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया था। इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत जैसी अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए और उनसे एनसीबी ने पूछताछ की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER