Kapil Sharma Show / 'कपिल शर्मा शो' बंद होने को लेकर कपिल ने कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा?

Zoom News : Jan 28, 2021, 07:52 PM
Kapil Sharma Show | बीते कुछ सालों में तेजी से लोकप्रिय हुए कॉमेडी कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने की अटकलों पर कपिल शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है। कहा जा रहा था कि द कपिल शर्मा शो फरवरी के मध्य तक बंद हो सकता है। इसे लेकर फैन्स लगातार ट्विटर पर कपिल शर्मा से ट्विटर पर सवाल पूछ रहे थे। ऐसे ही एक फैन के सवाल को रीट्वीट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है, 'सिर्फ एक छोटा सा ब्रेक है।' 2018 में शुरू हुए इस शो ने दो साल में ही अपनी पहचान कायम की है। इस शो में तमाम मनोरंजन और क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियों को कपिल शर्मा बुलाते रहे हैं।

बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कोरोना लॉकडाउन के चलते टीवी इंडस्ट्री पर बड़ा असर पड़ा है। इसके चलते कई शो के बंद होने की स्थिति है। इनमें से ही एक द कपिल शर्मा शो भी है। तब से ही कपिल शर्मा की टिप्पणी का उनके प्रशंसकों को इंतजार था। अब जबकि कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने बताया है कि उनके इस कॉमेडी शो में कुछ वक्त का ब्रेक ही लगने वाला है तो यह उनके फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल कपिल शर्मा ने ट्विटर पर #AskKapil सेशन शुरू किया था, जिसके तहत लोग उनसे सवाल पूछ सकते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि लाइव दर्शकों और प्रमोशन में कमी के चलते कपिल शर्मा शो पर असर पड़ा है और इसे बंद किया जा सकता है। कहा जा रहा था कि आर्थिक संकट के चलते इस शो के निर्माताओं ने शो को बंद करने का फैसला लिया है। इसे तब ही दोबारा शुरू किया जाएगा, जब स्थितियां पूरी तरह से सामान्य हो जाएंगी। कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा के अलावा भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और कुछ अन्य कॉमेडियन भी नजर आते रहे हैं। पिछले दिनों अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर समेत कई दिग्गज सितारे द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER