Kapil Sharma Show / कॉमेडी किंग भारती सिंह ने कपिल शर्मा को दिया ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद: देखे वीडियो

NDTV : Feb 20, 2020, 04:05 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | सोनी टीवी का धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते टीवी पर खूब धमाल मचाता है। 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ-साथ उनके को-स्टार भी कार्यक्रम में अपनी एक्टिंग से चार चांद लगा देते हैं। इस बार 'द कपिल शर्मा शो' पर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस नजर आएंगे, जो जल्द ही इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज दिखाई देंगे। खास बात तो यह है कि उनके साथ शो पर भारती सिंह (Bharti Singh) भी गेस्ट के तौर पर एंट्री करेंगी। भारती सिंह को शो पर देख कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि डांस ज्यादा मुश्किल है कि होस्ट करना। इसपर कॉमेडियन ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई। 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में गेस्ट के तौर पर आईं भारती सिंह (Bharti Singh) से कहा, "आपने और हर्ष ने एक डांस रिएलिटी शो में भी भाग लिया है, तो डांस ज्यादा मुश्किल है होस्ट करना।" इसपर भारती ने कपिल शर्मा को जवाब दिया, "दोनों चीजें बहुत ही मुश्किल हैं, लेकिन यह चीज बड़ी ही आसान है कि ऐसे बैठकर पूछना कि भारती तुमने जो शो किया था।।।" भारती की यह बातें सुनकर वहां मौजूद टेरेंस लुइस जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसपर भारती ने दोबारा कहा, "इससे भी आसान है यहां बैठकर तालियां पीटकर हंसना।" भारती की यह बातें सुनकर पूरा माहौल हंसी से गूंज उठता है। 

बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) और टेरेंस लुइस (Terrance Louis) अपने अपकमिंग शो इंडियाज बेस्ट डांसर के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आए थे। वहीं, कपिल के कार्यक्रम की बात करें तो यह शो हर हफ्ते टीवी की दुनिया में खूब धमाल मचाता है। बॉलीवुड के साथ-साथ दूसरे क्षेत्रों से आए कलाकारों के साथ भी शो की कास्ट खूब मस्ती करती है। इतना ही नहीं, यह शो टीआरपी की रेस में भी अक्सर आगे रहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER