बॉलीवुड / 29 नवम्बर को रिलीज होगी कमांडो 3, फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ जारी

News Helpline : Oct 02, 2019, 04:44 PM

बॉलिवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपनी अगली अपकमिंग फिल्म 'कमांडो 3' के लिए तैयार हैं। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस कर दिया है, और साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है।

विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया, और साथ ही रिलीज डेट की भी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "मिशन बहुत बड़ा है और यह खेलने का समय है। कमांडो 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर, फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।"

वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की। 

फर्स्ट लुक पोस्टर में विद्युत अपने दोनों हाथों में गन लिए तेजी से दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। उनका लुक काफी गुस्से वाला दिखाई दे रहा है 

विद्युत जामवाल की "कमांडाे 3" 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'कमांडो' का तीसरा सीक्वल है। कमांडो का दूसरा पार्ट 2017 में रिलीज हुआ था। दोनों फिल्मों में विद्युत ही लीड रोल में थे।  फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट को ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था, लोगों ने विद्युत के एक्टिंग को काफी पसंद किया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि इसके तीसरे पार्ट को लोगों से क्या प्रतिक्रिया मिलती है। 

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है और इसे विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म में विद्युत के अलावा अदा शर्मा, अंगिरा धर, गुलशन देवैया भी नजर आएंगे।