हरियाणा / ट्यूबवेल को लेकर झगड़ा, भतीजों ने लाठी-डंडों से चाचा की पीट-पीटकर कर दी हत्या

Zoom News : Feb 12, 2021, 09:00 AM
भिवानी। सदर थाना पुलिस ने चाचा के दो हत्यारों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ये वे भतीजे हैं जिन्होंने अपने चाचा को लाठियों से पीट-पीट कर लाठियों से पीट-पीटकर सिर्फ उनके खेतों के पास ट्यूबवेल लगाने के लिए मार डाला। इस हत्या के मामले में शामिल दो आरोपी (अभियुक्त) फरार बताए जा रहे हैं।

कैसे लालच और थोड़े से लालच का रिश्ता बिना किसी शर्म के खूनी खेल में बदल जाता है। इसकी एक बानगी 1 फरवरी को दिनोद गांव में देखी गई। जब एक ही परिवार के दो समूहों में ट्यूबवेल लगाने के लिए खेतों में भयंकर संघर्ष हुआ और चार लोगों ने 48 वर्षीय राजकुमार और उसके भाई सुशील का सिर फोड़ दिया। राजकुमार को अधिक चोटें लगने के बाद पीजीआई रोहतक ले जाया गया जहां कुछ देर बाद उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

सदर थाना पुलिस ने राजकुमार की हत्या करने और उसकी हत्या करने के मामले में आरोपी दो भतीजों अमीत और राहुल को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी अमीत के पिता करमबीर और चाची सुमित्रा फरार हैं। अमीत और उसके परिवार ने राजकुमार की हत्या कर दी क्योंकि अगर राजकुमार अपने खेत में ट्यूबवेल लगाता है, तो उसके खेत के नलकूपों में पानी ख़राब हो जाएगा।

इस हत्याकांड से आसपास के गाँव में आश्चर्य हुआ। हर कोई हैरान था कि लालच और गुस्से के कारण, अब ट्यूबवेल हैं, लेकिन उन्हें चलाने वाला एक परिवार समाप्त हो गया है और दूसरा अब रोटी खाएगा। जांच अधिकारी एसआई सुरेश गोयत ने कहा कि राजकुमार की हत्या के लिए उसके दो भतीजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER