देश / कांग्रेस 'भाभी जी के पापड़' लेकर पहुंची स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के घर?

NDTV : Aug 02, 2020, 03:59 PM
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल (Arjun Meghwal) द्वारा भाभी जी पापड़ (Bhabhi Ji Papad) का उद्धाटन और उसे खाने से कोरोना (Coronavirus) के नहीं होने के दावे पर अब सियासी घमासान शुरू हो गया है। कांग्रेस ने इस मामले को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) का घेराव करना शुरू कर दिया है। सोमवार को भारतीय युवा कांग्रेस के नेता स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन (Dr Harshwardhan) को भाभी जी पापड़े भेंट करने के लिए पहुंचने वाले हैं। युवा कांग्रेस (Youth Congress) ने ऐलान किया है कि वह कल स्वास्थ्य मंत्री के आवास पर प्रदर्शन करेंगे और विरोध स्वरुप उन्हें यह पापड़े भेट करेंगे।

 कांग्रेस ने कहा कि जहां एक तरफ देश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है वहीं बीजेपी के नेता और मोदी सरकार में मंत्री अर्जुन मेघवाल देश में भाभी जी पापड़ का उद्घाटन कर रहे हैं और कह रहे है कि पापड़ खाइये और कोरोना को भगाइए। 

बता दें पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया था जहां एक पापड़ का प्रचार करते हुए यह दावा कर रहे थे कि इसको खान से कोरोना से बचाव होगा। हालांकि उन्हें इस पापड़ को वोकल फॉर लोकल मुहिम के तहत जारी किया था लेकिन इस वीडियो के चलते उन्हें खासी आलोचनाओं का सामना करना प़ड़ा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER