देश / कांग्रेस नेता ने की राहुल गांधी की एब्स और बाइसेप्स की तारीफ, फोटो हुई वायरल

Zoom News : Feb 27, 2021, 04:23 PM
Delhi: कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनकी फिटनेस को लेकर दावा किया जा रहा है। तस्वीर में राहुल गांधी के बाइसेप्स और एब्स नजर आ रहे हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि उनकी फिटनेस बहुत अच्छी है। कई कांग्रेस नेताओं ने भी राहुल गांधी की इस तस्वीर को साझा किया और उनकी प्रशंसा की। लोग अब इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद कर रहे हैं और उन्हें भारत के सबसे फिट नेता कह रहे हैं।

यह तस्वीर उस समय की है जब राहुल गांधी केरल में मछुआरों के साथ मछली पकड़ने के लिए समुद्र में कूद गए थे। इससे उसके आसपास के मछुआरे बहुत खुश हुए। राहुल गांधी ने इस दौरान नीले रंग की टी-शर्ट और खाकी पैंट पहनी हुई थी।

जब वह समुद्र छोड़ने के बाद किनारे पर गीले कपड़े बदल रहा था, तो उसकी यह तस्वीर ली गई थी जिसमें उसके बाइसेप्स और एब्स दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए, कांग्रेस के पूर्व सांसद और मंत्री राजीव शुक्ला ने लिखा, इस तस्वीर को ध्यान से देखें, तो राहुल भी गायब हैं। ये उसके समुद्र में तैरने की तस्वीरें हैं।

वहीं, पूर्व बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह ने लिखा, ए बॉक्सर एब्स, लोगों का एक निडर और युवा नेता, राहुल गांधी। आपको बता दें कि राहुल गांधी की नाव से समुद्र में अचानक कूदने से उनके सुरक्षाकर्मी भी हैरान थे।

कांग्रेस के एक अधिकारी के दावे के मुताबिक, राहुल गांधी ने बिना किसी को बताए समुद्र में छलांग लगा दी, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। हालांकि मछुआरे पहले से ही उस जगह पर समुद्र में मौजूद थे। राहुल गांधी ने मछुआरों के साथ करीब ढाई घंटे बिताए और वहां रोटी और मछली की सब्जी का भी आनंद लिया। राहुल गांधी मछुआरों के साथ उनके जीवन और उनकी चुनौतियों को जानने के लिए समुद्र में गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER