मंनोरजन / कांग्रेस नेता ने कहा नाचने गाने वाली तो, कंगना रनौत ने दिया करारा जबाव कहा- मैं राजपूत हूं, हड्डियां तोड़ती हूं

Zoom News : Feb 20, 2021, 09:07 AM
नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस सब के साथ, वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है। ऐसे में वह अपने ऊपर उठने वाले हर सवाल का जवाब देने के लिए भी मशहूर हो गई हैं। अब कंगना रनौत ने शुक्रवार शाम को मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे की अपमानजनक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह एक राजपूत महिला हैं, जो हड्डियों को तोड़ती हैं।

अपनी टिप्पणी में, पंसे ने कंगना रनौत को 'नाचने-गाने वाला आदमी' कहा था। इस टिप्पणी के बारे में आईएएनएस के ट्वीट के आधार पर कंगना ने जोरदार तरीके से जवाब दिया। इस प्रतिक्रिया में, कंगना ने कई बॉलीवुड सितारों को भी निशाना बनाया। अब कंगना का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। देखें कंगना का जवाब ..

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा, 'जो भी हो, क्या वह जानती है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं..मैं अपनी तरह की अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया, फिल्म को हीरो के लिए मना कर दिया। (खान / कुमार), जिसने पूरे बुलिवुडिया गिरोह के पुरुषों और महिलाओं को अपने खिलाफ कर लिया। मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं। '

कंगना रनौत का यह ट्वीट एक आईएएनएस के ट्वीट के जवाब में आया है जिसमें लिखा है - 'मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है, उनके साथ नाचते हुए कहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों आगामी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह जय ललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में भी नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER