Bigg Boss 14 / कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर लगाए आरोप कहा- टीआरपी या फुटेज जो भी दे रहे हैं वो...

Zoom News : Oct 30, 2020, 08:59 AM
बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने एक बार फिर बिग बॉस पर सवाल उठाया है। पिछले एपिसोड में, रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर पक्षपात का आरोप लगाया। रुबीना इससे पहले सलमान खान और बिग बॉस के खिलाफ भी अपनी आवाज बुलंद कर चुकी हैं।

दरअसल, गुरुवार के एपिसोड में रुबीना की टीम कप्तानी का टास्क हार गई। एजाज खान घर के नए कप्तान बने। रुबीना और उनकी टीम के मुताबिक, एजाज को नहीं बल्कि अभिनव को कप्तान बनना चाहिए था। उनके अनुसार, बिग बॉस ने एजाज की टीम द्वारा नियमों के उल्लंघन को नजरअंदाज किया और निर्णय अपने पक्ष में दिया। जिन चीजों के लिए एजाज की टीम को कभी बाधित नहीं किया गया था, बिग बॉस ने रुबीना की टीम और ऑपरेटर को बाधित किया था।

अभिनव से बात करते हुए, रुबीना ने कहा- मैं फिर से कह रही हूं कि निर्णय उस पक्ष में जाएगा जहां पैन भारी होगा और कवरेज मूल्य के मामले में अधिक। इसे समझो मैंने वही समझा है। अगर वे लोग टीआरपी या फुटेज दे रहे हैं, तो उनका फैसला होगा। रेड जोन में जाकर वे चिल्लम भी हैं। रुबीना के बयान से नैना सिंह भी सहमत हैं।

अब हमें वीकेंड के वार में देखना होगा कि सलमान खान रुबीना की इस टिप्पणी पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। इससे पहले भी बिग बॉस में कई सीज़न में फेवरिटिज्म के आरोप लगते रहे हैं। सीजन 13 में, रश्मि देसाई और असीम रियाज़ ने कई बार बिग बॉस पर सिद्धार्थ की टीम का पक्ष लेने और समर्थन करने का आरोप लगाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER