Bigg Boss 16 / ये है कंटेस्टेंट की लिस्ट, जानें कब से शुरू होगा सलमान खान का शो

Zoom News : May 24, 2022, 09:29 PM
Bigg Boss 16 | देश का सबसे बड़ा और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ का एक बड़ा दर्शक वर्ग है जो हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार करता है। सलमान खान अपने होस्टिंग के अंदाज से इसे और भी रोचक बना देते हैं। शुरुआती कुछ सीजन को छोड़ दें तो वह ही इसे होस्ट करते आ रहे हैं। 15 सीजन पूरे करने के बाद अब ‘बिग बॉस’ एक नए चैप्टर के साथ दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है। हालांकि इसके लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा।

कब से होगा शुरू

‘बिग बॉस 16’ को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। शो और सलमान के साथ दर्शकों का एक जुड़ाव हो गया है। यह सीजन अब तक के सभी सीजन से अलग कॉन्सेप्ट पर होगा। मेकर्स पूरी कोशिश में हैं कि वह इसे टीआरपी की टॉप लिस्ट में बरकरार रख सकें। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस का नया सीजन अक्टूबर से शुरू होगा। यह वीकडेज में रात 10.30 बजे प्रसारित होगा और वीकएंड पर 9 बजे दिखाया जाएगा। 

कौन-कौन हो सकते हैं कंटेस्टेंट 

शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट में से अभी तक दिव्यांका त्रिपाठी के नाम की चर्चा है। रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया है। उनके अलावा जन्नत जुबैर का नाम भी सामने आ रहा है। साथ ही शिवांगी जोशी और माही विज को भी शो का ऑफर मिला है। हालांकि इस बारे में अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं है।  

और ज्यादा होगा ट्विस्ट

मेकर्स ने वादा किया है कि इस सीजन में दर्शकों को नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। ऐसा हो सकता है कि कंटेस्टेंट को दो टीमों में  बांटा जाए और फिर वो ट्रॉफी जीतने के लिए संघर्ष करेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER