बॉलीवुड / कोरोना ने राखी सांवत को बना दिया कामवाली बाई, बोलीं- निकल जा यहां से नहीं तो..

News18 : Apr 04, 2020, 09:26 AM
मुंबई- कोरोना (Coronavirus) ने हर शख्स को परेशान कर दिया है। घर में बैठे-बैठे लोग अब राह तक रहे हैं कि जल्द से जल्द इस कोरोना की मुसीबत यहां से जाए और हम फिर से अपना कामकाज शुरू कर सकें। एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी इन दिनों काफी परेशान हैं। अपने स्टाइल और डांस से लोगों को जहन में रहने वाली राखी  इन दिनों घर में कामवाली बाई बन गई हैं और लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से घर में लॉक हो गई हैं।

View this post on Instagram

Borr ho gai hu mai Ghar pay Kia Carew

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने राखी सावंत  (Rakhi Sawant) का बुरा हाल कर दिया है। हाल ही में राखी ने अपने दो वीडियो अपने इंटाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। इस वीडियो में वो अपने दर्द को बयां कर रही हैं। वो कह रही हैं कि कोरोना की वजह से वो घर पर सिर्फ एक कामवाली बाई बनकर रह गई हैं।

राखी सांवत को कपड़े, बर्तन, खाना सब कुछ खुद करना पड़ रहा है और रोज जला हुआ खाना, खाना पड़ा रहा है। वीडियो में राखी ने फिल्टर यूज कर रखा है। उन्होंने एक भूतिया लुक वाला फिल्टर इस्तेमाल किया है। ऐसा ही एक और वीडियो राखी ने अपलोड किया है। इस वीडियो में वो कोरोना को चेतावनी दे रही हैं कि वो भारत के साथ पूरे विश्व से भी चले जाए। अगर वो नहीं गया तो उसे अच्छे से बताएंगी। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना से भी खतरनाक हूं। राखी ने वीडियो में बताया है कि वो घर पर बोर हो रही हैं। उनके पास कुछ भी करने को नहीं है। वो वीडियो में चिल्ला चिल्लाकर कोरोना को इस बोरियत के लिए जिम्मेदार बता रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER