बॉलीवुड / कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर को सता रही परिवार की याद, बताया अब कैसी है तबीयत?

AajTak : Mar 30, 2020, 08:25 AM
सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से आइसोलेशन में हैं। लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वे 20 मार्च 2020 को वहां भर्ती हुई थीं।

कनिका कपूर ने लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में क्या लिखा?

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से कनिका कपूर ने पहली बार इंस्टा पोस्ट किया है। उन्होंने इस पोस्ट में अपना हेल्थ अपडेट दिया है। कनिका ने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें घड़ी की तस्वीर के साथ लिखा है- जिंदगी हमें समय का सही इस्तेमाल करना सिखाती है। वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।

इस पोस्ट के साथ कनिका ने कैप्शन में लिखा- सोने जा रही हूं। आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें। आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया। लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव होगा। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है। मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं।

इस पोस्ट के साथ कनिका कपूर ने कमेंट्स सेक्शन को बंद कर रखा है। मतलब उनके इस पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर सकता। खैर, शायद कनिका कपूर ने ऐसा इसलिए किया होगा क्योंकि इन दिनों उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। जबसे उनके कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई है। उनपर लापरवाही के आरोप हैं। रिपोर्ट्स हैं कि कनिका एयरपोर्ट पर बिना जांच कराए वहां से भाग निकली थीं।

लापरवाही के आरोप में कनिका पर तीन FIR भी दर्ज है। कुछ दिन पहले कनिका ने इंस्टा पर अपना वो पोस्ट भी डिलीट किया था, जिसमें उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही थी। पिछले दिनों कनिका की तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव निकली थी। उम्मीद है अगली रिपोर्ट में वे कोरोना नेगेटिव निकलें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER