बॉलीवुड / देश में कोरोना सोनाक्षी सिन्हा गा रही है डांस का रोना, हुई बुरी तरह ट्रोल

ABP News : Mar 21, 2020, 01:23 PM
मौजूदा समय में कोरोना ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले रखा है। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच कई फिल्मी सितारे डरे हुए हैं। कई फिल्मी सितारे कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लोगों को खुश रहने की सलाह दी है। वहीं अपने ही वीडियो पर सोनाक्षी सिन्हा बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं।

दरअसल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पार्टी वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है 'ये वर्ल्ड हैप्पीनेस डे है और डांस से मुझे खुशी मिलती है।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सब को मिलकर कोरोना के संक्रमण का सामना करना है।

सोनाक्षी का कहना है कि हमें घर पर रहने के दौरान खुद को खुश रखना होगा। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए कहा कि यह सही दिशा में उठाया गया कदम है। इसके साथ ही उनका कहना है कि घर पर रहने के दौरान परेशान होने के बजाय बुजुर्गों की मदद करें। इसके साथ ही उन्होंने राज्य और केंद्र सरकारों की गाइडलाइन फॉलो करने की बात कही है।

वहीं सोनाक्षी ने जिस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो में सोनाक्षी को किसी पार्टी में झूमते हुए देखा जा सकता है। सोनाक्षी को पार्टी में एंजॉय करते देख कुछ लोग काफी भड़क गए हैं। उन्होंने वीडियो को लेकर सोनाक्षी को काफी बुरा भला कहा है। हालांकि सोनाक्षी बाद में यो साफ किया है कि यह वीडियो काफी पुराना है। इसके साथ ही सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा को भी उनके बचाव में आना पड़ा है।

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोराना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने भी कोरोना से संक्रमित होने के बावजूद लखनऊ में एक पार्टी अटेंड की थी। जिसकी वजह से उन पर आइपीसी की धारा 188, 269 व 270 के तहत मामला दर्ज कराया गया है। इसके साथ ही लखनऊ जिलाधिकारी कार्यालय ने इस संबंध में एक नोटिस जारी करते हुए ताज होटल को अस्थाई रूप से अग्रिम आदेशों तक बंद करने की बात कही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER