देश / गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए क्वारंटाइन से फरार हो गया कोरोना संदिग्ध

AajTak : Mar 27, 2020, 03:04 PM
इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है और भारत को पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है। लेकिन कुछ लोग इस दौरान भी गैरजिम्मेदाराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ तमिलानडु के मदुरै जिल में जहां सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए 24 साल का एक युवक क्वारंटाइन से फरार हो गया।

बता दें कि वह युवक हाल ही में दुबई से लौटा था और संदिग्ध पाए जाने के बाद उसे क्वारंटाइन में रखा गया था। एक दिन वो अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए वहां से भाग गया और उसके घर पहुंच गया।

हालांकि, बाद में उस व्यक्ति को शिवगंगा जिले में पुलिस ने उसकी प्रेमिका के घर से पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान, उस शख्स ने पुलिस को बताया कि लड़की के माता-पिता उनके रिश्ते के खिलाफ थे और इसलिए वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए भाग गया था।

क्वारंटाइन से भागने और दूसरों में वायरस फैलाने की आशंका के आरोप में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। लड़के से मिलने के बाद उसकी प्रेमिका को भी डॉक्टरों ने अलग रखा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक सप्ताह में दूसरी बार राष्ट्र को संबोधित करते हुए कोरोनो वायरस महामारी के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी। पीएम मोदी ने इस फैसले को लेकर कहा था कि अगर लोगों ने लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं लिया गया तो राष्ट्र को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

कोरोना वायरस भारत में अपना पैर लगातार पसारता जा रहा है। शुक्रवार सुबह तक देश में कोरोना से पीड़ित लोगों की संख्या 700 के पार पहुंच गई। लॉकडाउन के चलते आम जनमानस को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और हजारों मजदूर अपने घरों के लिए पैदल ही निकल रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER