Coronavirus / बिहार में हड़कंप, CM नीतीश, डिप्टी सीएम मोदी सहित कई मंत्रियों का Corona Test

News18 : Jul 04, 2020, 09:35 PM
पटना। बिहार में प्रशासन से लेकर सरकार तक हड़कंप मच गया है। कारण है बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह का कोरोना संक्रमित पाया जाना। दो दिन पहले ही नवनिर्वाचित पार्षदों का शपथग्रहण समारोह था और इस दौरान सिंह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस कार्यक्रम में मंच साझा किया था। दोनों बिल्कुल आस पास ही बैठे थे। अब सिंह के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने खुद पहल कर अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया है। साथ ही डिप्टी सीएम सुशील मोदी और कई अधिकारियों व मंत्रियों के भी सैंपल लिए गए हैं।

सीएम नीतीश के अलावा सुशील मोदी और स्पीकर भी थे मंच पर

विधान परिषद के नवनिर्वाचित पार्षदों के शपथग्रहण समारोह में सभापति अवधेश नारायण सिंह के ठीक बगल में सीएम नीतीश कुमार बैठे हुए थे, जबकि दूसरी तरफ विधानसभा अध्यक्ष विजय नारायण चौधरी और डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मंच पर मौजूद थे। शनिवार को सभापति एवं उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बिहार सरकार में हड़कंप मच गया है।

पत्नी, पुत्र के साथ सभापति भी कोरोना पॉजिटिव

सभापति अवधेश नारायण सिंह के साथ-साथ उनकी पत्नी और पुत्र भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। दरअसल उनकी पिछले दिनों तबीयत खराब हुई और उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई दिए तो उनका सैंपल लेकर जांच की गई। जांच में उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उनका असिस्टेंट भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

सभापति समेत उनके परिवार के सभी सदस्यों को पटना एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया जाएगा। जानकारी के मुताबिक अवधेश नारायण सिंह की पहली दो टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन तीसरी जांच में वे कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उनकी उम्र 71 साल है। वे जून महीने में सभापति बनाए गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER