बॉलीवुड / बॉलीवुड सितारों की शादी में ग्रहण बना कोरोना वायरस, पोस्टपोन हुई वरुण धवन-ऋचा चड्ढा की शादी

AajTak : Mar 18, 2020, 01:35 PM
मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लॉकडाउन का माहौल क्रिएट हो गया है। लोगों का घरों से निकलना बंद हो गया है। प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ पर भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। इस बीच फैंस को निराश करती एक बुरी खबर सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन-नताशा दलाल और अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी की डेट्स को कोरोना की वजह से आगे खिसका दिया गया है। वरुण ने शादी की डेट को 2020 के सेकंड हाफ में शिफ्ट कर लिया है। खबर है कि पहले वरुण नताशा की शादी थाईलैंड में प्लान की गई थी। फिर इसे जोधपुर शिफ्ट कर लिया गया। फिर कहा गया कि वरुण नताशा की शादी फैमिली ने मुंबई में ही सिंपल तरीके से करने का फैसला किया।

लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह शादी को पोस्टपोन कर दिया गया है। अब कपल की शादी नवंबर में थाईलैंड में हो सकती है। दूसरी तरफ अली-ऋचा की शादी की बात करें तो, हाल ही में दोनों ने शादी का ऐलान किया था।

लेकिन कोरोना की वजह से उनकी शादी का प्लान भी टलने की खबरें हैं। अली-ऋचा की शादी को अटेंड करने के लिए कई गेस्ट को यूएस और यूरोप से आना था। लेकिन हालिया परिस्थिति को देखते हुए ऐसा संभव नहीं लग रहा है। खैर, वरुण-ऋचा की शादी टलने की खबरों में कितनी सच्चाई है इसपर अभी उनका ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER