बॉलीवुड / कोरोना वायरस: शाहरुख खान ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ, महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा शुक्रिया

News18 : Apr 14, 2020, 02:51 PM
मुंबई। देश भर में इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते कोहराम मचा है। स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 51 लोगों की मौत हुई है। इस खतरनाक वायरस से एक दिन में मरने वालों की यह अब तक सबसे अधिक संख्या है, जिससे भारत में मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 324 हो गई है। ऐसे में लोग लगातार मदद के लिए सामने आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बार फिर से मदद के लिए सामने आएं है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को 25 हज़ार पर्सनल प्रोटेक्टिव यूनिट (PPE) दान किए हैं।

मंत्री ने कहा शुक्रिया

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इसके लिए शाहरुख खान का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनकी ये कोशिश कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई में सहयोग करेगी और इससे चिकित्सकों की सुरक्षा करने में भी हमें काफी आसानी होगी

लगातार कर रहे हैं मदद

किंग खान कोरोना वायरस की जंग में लगातार सरकार को मदद कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारंटीन के लिए दिए जाने का फैसला किया था। इसके अलाव शाहरुख ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक योगदान दिया है।

इंस्टाग्राम पर किया था ऐलान

पिछले दिनों उन्होने इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा करते हुए बताया था कि वो अपनी आईपीएल क्रिकेट टीम की तरफ से प्रधानमंत्री केयर फ़ंड में पैसा जमा करेंगे और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रिलीफ़ फ़ंड में भी पैसे देंगे। ऐसा आंकलन लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान की ओर से दी गई कुल राशि का अनुमान लगाएं तो वो सिने जग‌त की ओर से आगे आए सभी लोगों से आगे निकल जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER