बॉलीवुड / कोरोना वायरस ने बिगाड़ा IPL का मजा, शाहरुख खान बोले- इंतजार कीजिए, शो चलेगा

AajTak : Mar 14, 2020, 03:07 PM
IPL 2020 | कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सह-मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने उम्मीद जताई है कि कोरोना वायरस का असर कम होगा और आईपीएल सभी आवश्यक स्वास्थ्य सावधानियों के साथ आगे बढ़ेगा।

आईपीएल को 15 अप्रैल तक निलंबित किए जाने के एक दिन बाद शनिवार को मुंबई में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक से पहले सभी फ्रेंचाइजी मालिक आपस में मिले और इस मसले पर बातचीत की।

शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, 'मैदान से बाहर सभी फ्रेंचाइजी मालिकों से मिलना अद्भुत रहा। दर्शकों, खिलाड़ियों और शहरों की सुरक्षा सबसे पहले है। स्वास्थ्य एजेंसियों और सरकार के सभी निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए।'

उन्होंने लिखा, 'उम्मीद है कि वायरस का प्रसार कम हो जाएगा और आईपीएल शो चल पड़ेगा। सरकार के परामर्श से बीसीसीआई और टीमों के मालिक इस पर करीबी निगाह रखे हुए हैं।'

घातक वायरस के मद्देनजर बड़े समारोहों से बचने के सरकारी निर्देश का पालन सुनिश्चित करने के लिए आईपीएल का आयोजन दर्शकों के बिना होने की उम्मीद है। कोरोना से वैश्विक स्तर पर 5,000 से अधिक मौतें हुई हैं। भारत में अब तक 80 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और दो लोगों की मौत हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER