UP Crime / सड़क किनारे खून से लथपथ तड़पता हुआ मिला कपल, नहीं की किसी ने मदद

Zoom News : Mar 09, 2021, 11:30 AM
यूपी कैपिटल लखनऊ के सड़क किनारे पर एक प्रेमी युगल की मौत के कारण सनसनीखेज आस-पास के क्षेत्र में फैलता है। दोनों लोगों को बुरी तरह से गला दिया गया था। यह घटना लखनऊ स्टेशन एशिया की कैंट रोड के पक्ष में है, जहां जवान आदमी और युवा महिला को रक्त से पीड़ित पाया गया था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वर्तमान में, दोनों की स्थिति बहुत गंभीर है। घटना में, लोग उस समय देख रहे हैं, लेकिन घायल अस्पताल लेने के लिए परेशान नहीं हुए।

सूचना के अनुसार, घायल युवा महिला लखनऊ के एक मॉल में डोमिनो में डोमिनोज़ में यूननो और क्रू के सदस्य के निवासी हैं और एशिया पुलिस के तहत अपने दोस्त के साथ एक कमरा है। घटना की विस्तृत जानकारी केवल दोनों की इंद्रियों के बाद होगी। लेकिन अब परिवारों को जानकारी दी गई है।

घायल युवा महिला की खुशी के अनुसार, उसका मित्र डोमिनोज़ में काम करता है और दोनों 3 साल में रह रहा है। लेकिन यह घटना कैसे हुई और उसे इसके बारे में क्यों नहीं पता था और न ही उसने कभी उस युवक को देखा।

डीएसपी पूर्वी संजीव सुमन के अनुसार, जवान आदमी और युवा महिला को खून से भिगो दिया गया था। यह पुलिस को सूचित किया गया था। इसके बाद, दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जानकारी के अनुसार, लड़की फीनिक्स मॉल में एक चालक दल के सदस्य है और डोमिनोज़ में काम करता है। लड़का लखीमपुर का निवासी है लेकिन वहां बहुत जानकारी नहीं है। पूरे एपिसोड को चेतना आने के बाद ही जाना जाएगा, मामला प्यार की भावना महसूस कर रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER