कोरोना संकट / खिड़की पर खड़े होकर कपल ने रचाई शादी, Video वायरल

AajTak : Mar 22, 2020, 01:53 PM
कोरोना संकट | दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत सहित दुनिया के कई शहरों में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है और लोगों को घरों में रहने को कहा जा रहा है। एक कपल ने लॉकडाउन के बीच ही शादी करने का फैसला किया।

लॉकडाउन के दौरान घर की खिड़की के पास खड़े होकर शादी करने का ये मामला स्पेन के कोरुना नाम के शहर का है। स्पेन भी कोरोना वायरस से काफी प्रभावित है। स्पेन में 25 हजार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 1300 से अधिक लोगों की मौत हो गई है।

स्पेन के अल्बा डीज और डेनियल कैमिनो ने पहले कभी नहीं सोचा था कि उन्हें इस तरह शादी करनी पड़ेगी। लेकिन लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपने अपार्टमेंट की खिड़की से झांकते हुए शनिवार को शादी कर ली।

कपल की शादी के दौरान उनके पड़ोसी भी अपनी-अपनी खिड़कियों और बालकनी में खड़े थे और उन्होंने कपल को बधाई भी दी। असल में कपल ने पहले से शादी की प्लानिंग कर रखी थी और जब लॉक डाउन की स्थिति आ गई तो उन्होंने खिड़की के पास खड़े होकर शादी करने का फैसला किया।

डीज ने कहा कि उन्होंने अपना काफी कुछ शादी के लिए खर्च किया था। वेडिंग की जगह भी तय कर ली थी और कई देशों से गेस्ट भी आ गए थे। हालांकि, देश में तमाम कार्यक्रमों पर रोक लगने के बाद उन्होंने बिना किसी गेस्ट के शादी की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER