तेलंगाना / कोविड-19 पॉज़िटिव महिला ने बहू को संक्रमित करने के लिए जबरन उसे गले लगाया

Zoom News : Jun 04, 2021, 04:26 PM
हैदराबाद: तेलंगाना से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. तेलंगाना में एक कोविड पॉजिटिव महिला  (Woman infects daughter-in-law) ने कथित तौर पर अपनी बहू को जबरन गले लगाकर उसे संक्रमित कर दिया. घटना उत्तरी तेलंगाना (North Telangana) के राजन्ना सिरिसिला जिले के सोमाइपेटा गांव की है. TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला को होम क्वारंटाइन में रखा गया था, हालांकि सास ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करते हुए बहू को कोरोना से संक्रमित कर दिया.

बहू ने कहा कि उसकी सास परिवार की बरती जा रही सोशल डिस्टेंसिंग से परेशान थी. उन्हें आइसोलेशन में रख गया था और वहीं खाना दिया जाता था. इसके साथ ही उसके पोते-पोतियों को भी उसके करीब नहीं जाने दिया जा रहा था. सोमवार को एक वीडियो इंटरव्यू में स्वास्थ्य अधिकारियों को बहू ने बताया कि मेरी सास ने मुझे ये कहते हुए गले लगाया कि मुझे भी कोविड पॉजिटिव होना चाहिए.

बुजुर्ग महिला ने कथित तौर पर बहू को गले लगाने से पहले कहा था कि क्या आप सब लोग मेरे मरने के बाद खुशी से जीना चाहते हैं? घटना की जानकारी के बाद महिला (बहू) की बहन उसे और दोनों बच्चों को जिले के अपने गांव थिम्मापुर ले गई. बहू का अभी इलाज चल रहा है और वह अपनी बहन के घर में आइसोलेशन में है. करीब सात महीने पहले महिला का पति काम की तलाश में ओडिशा चला गया था, वहां वो ऑटो चलाता है.

तेलंगाना में 2261 नए केस

तेलंगाना में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2261 नए मामले सामने आए हैं, जिससे कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5.85 लाख हो गई है. राज्य में 18 और लोगों की मौत हुई है, जिससे मौतों का आंकड़ा भी बढ़कर 3331 पर पहुंच गया है. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में 279 नए मामले मिले हैं, जिसके बाद नलगोंडा में 160 केस दर्ज किए गए हैं. राज्य में इस वक्त एक्टिव मामलों की संख्या 32579 है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER