रिलेशनशिप / सेक्स को रोमांचक बनाने के लिए चुनें अपने घर की ये 5 जगह

Zoom News : May 06, 2021, 10:24 PM
रिलेशनशिप | रोजाना के अपने सामान्य सेक्स रूटीन से ऊब जाना लाजमी है। बिस्तर पर सेक्स करना एक नॉर्मल बात है। यदि आपने अपने सेक्सुअल लाइफ को बेहतर बनाने के लिए हर संभव कोशिश की है, तो फिर यह कोई समस्या नहीं है कि आप सेक्स कहां करते हैं। क्या आपने कभी अपने घर के कुछ अन्य हिस्सों में सेक्स पोज़िशन्स आज़माने पर विचार किया है? यदि नहीं, तो आपके घर की ये रचनात्मक जगहें आपको लंबे समय तक सेक्स करने के लिए प्रेरित कर सकती हैं।

​सोफे पर लें आनंददायक सेक्स का मजा

कभी अपने बेडरूम के बेड के बजाय ड्राइंग रूम में रखे सोफे पर भी सेक्स करने की कोशिश करें। अपने घर के सोफे पर अपने पार्टनर के साथ डॉगी पोजिशन में या इसी तरह के अन्य पोजिशन में सेक्स करके देखें, और यकीन मानिए कि इसमें आपको मानसिक संतुष्टि के साथ साथ अधिकतम आनंद की प्राप्ति भी होगी। बिस्तर पर बैठने के बजाय सोफे पर सेक्स करने का रोमांच आपको और आपके साथी की कामेच्छा को जगाएगा।

​शॉवर लेते हुए या बाथटब में करें सेक्स

शॉवर में सेक्स करने के लिए मजबूत दिल का होना जरूरी है ! यह बहुत स्पोर्टी और खतरनाक हो सकता है, क्योंकि गीला फर्श और दीवारें आपको और आपके साथी को क्रिएटिविटी से भरपूर सेक्स करने की विश्वसनीयता प्रदान नहीं कर सकती हैं। हालांकि, यह वास्तव में रोमांटिक हो सकता है, जैसा कि आप दोनों सेक्स के अन्य विकल्पों को आजमाते हुए करते हैं, जो बहुत मुश्किल भी नहीं हैं। यदि आपके पास एक बाथटब है, तो वह सबसे अच्छा विकल्प है!

​सीढ़ियों पर उठाएं लुत्फ ओरल सेक्स का

यह आपकी कामोत्तेजना को जगाने के लिए एक बेहतरीन जगह है। आप या आपके साथी एक सीढ़ी ऊपर-नीचे बैठ सकते हैं और एक-दूसरे के साथ सबसे अच्छा ओरल सेक्स कर सकते हैं। आप एक-दूसरे की गोद में बैठकर और लव-टाउन में सवारी करके भी सेक्स के पलों को क्रिएटिव बना सकते हैं। यदि आपको संतुलन खोने की आशंका होती है, तो आप इसे निचली सीढ़ियों पर बैठकर भी कर सकते हैं।

​शीशे के सामने करें कामोत्तेजना से भरपूर सेक्स

अपने घर के सबसे बड़े शीशे के सामने सेक्स करें और यकीन मानिए, यह आप दोनों के लिए अब तक का सबसे अच्छा सेक्स होगा। यह आपके आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास को बढ़ाने का एक अच्छा तरीका है, क्योंकि अपने आप को और अपने साथी को सेक्स करते हुए देखना यौन उत्तेजना और भावनाओं को बहुत उत्तेजित कर सकता है।

​किचन काउंटर पर आजमाएं कुछ डिफरेंट-सा सेक्स

किचन काउंटर पर सेक्स करना कुछ डिफरेंट हो सकता है। आप सबसे दिलचस्प तरीके से इसपर सेक्स के नए नए तरीके आजमा सकते हैं। डर्टी टॉक करते हुए सेक्स करना इसे और भी ज्यादा रोमांचक बना सकता है, चाहें तो आप दोनों फिल्मों में किचन काउंटर पर फिल्माए गए कुछ प्रसिद्ध सेक्स दृश्यों की नकल भी कर सकते हैं!

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER