रिलेशनशिप / सेक्स की शुरुआत करने के कुछ मजेदार तरीके, जानिए...

Zoom News : Apr 11, 2021, 03:10 PM
रिलेशनशिप | सेक्स के लिए अपनी तरफ से पहला कदम उठाने का रोमांच अविश्वसनीय रूप से अत्यंत तीव्र और मनोरंजन से भरा होता है। और भले ही पुरुषों से सेक्स के लिए "अपना पहला कदम" उठाने या पहल करने की उम्मीद की जाती है, लेकिन महिलाएं भी अपने इस खेल में काफी आगे हैं। जब आपको अपने पार्टनर के इरादों और भावनाओं को समझना मुश्किल होता है, तो सेक्स की शुरुआत करना थोड़ा-सा मुश्किल हो सकता है। लेकिन चिंता करने की कोई बात नहीं है; महिलाएं अपने साथी के साथ सेक्स की पहल करने के लिए इन क्रिएटिव तरीकों का ऑप्शन चुन सकती हैं ताकि वह आगे बढ़ सकें!

​खुद को अच्छी तरह ड्रेसअप करें

अपनी छोटी काली ड्रेस या लाल अंडरगारमेंट्स को अलमारी से बाहर निकालें और रात में अपने साथी के घर आने से पहले इस ड्रेस को पहनकर खुद को अच्छी तरह से तैयार करें। एक सेक्सी ड्रेस तुरंत आपके साथी का मूड बना सकती है, वह भी अच्छी तरह से, आप उसे यह भी बता सकती हैं कि आपने ये कपड़े सिर्फ उनके लिए पहने हैं। फिर देखिए, कि किस तरह मदहोशी का जादू आप दोनों को अपनी खुमारी के आगोश में गिरफ्त करता है।

​सेक्सी मैसेज भेजकर शुरुआत करें

यदि आप शाम को अपने पार्टनर के घर आने पर उसके साथ एक आनंददायक और गर्माहट से भरपूर सेक्स एन्जॉय करने की योजना बना रही हैं, तो आप उन्हें आज की रात किस तरीके से सेक्स करेंगी, इस बारे में उसे मोबाइल पर मैसेज भेजना शुरू कर सकती हैं और वह आश्चर्य में डूबा हुआ घर आएगा। चाहें तो कुछ फ्लर्टी टाइप मैसेज या अपनी एक सेमी-न्यूड तस्वीर उसे भेज सकती हैं, जो उनका मूड बनाने और उन्हें उत्तेजित करने के लिए काफी होगा।

​बोल्ड मूवी देखते हुए करें सेक्स की शुरुआत

अपने पति को रात में घर पर मूवी देखने के लिए तैयार करें। लेकिन केवल उन फिल्मों का चयन करें, जिनमें कामुक बोल्ड और गर्म दृश्यों की भरमार हो, जो आपको और आपके साथी को कामोत्तेजित करके मूड में डाल सकते हैं। फिल्में देखना एक शानदार तरीका है, अपने साथी को यह बताने का कि

​पिछले अनुभवों की याद दिलाकर करें सेक्स की पहल

आप उनके साथ अपनी उन सुखद यादों और यात्राओं के बारे में बातचीत करना शुरू कर सकती हैं, जो आप दोनों ने साथ बिताए थे, धीरे-धीरे बातचीत का सिरा उन हिस्सों तक ले जाएं, जब आप दोनों ने सबसे अच्छा सेक्स किया था। मौज-मस्ती की बात करें, तो पिछले अनुभवों का हमेशा एक विशेष प्रभाव होता है और यदि आप आसानी से सेक्स की पहल करने की कोशिश कर रही हैं, तो यह सबसे अच्छा तरीका है।

​कोड-वर्ड्स में करें सेक्स की बातें

यदि आप मजेदार कोड-वर्ड्स के बारे में सोच रहे हैं, तो यह आपके साथी के साथ सेक्स शुरू करने का एक बहुत ही उपयोगी तरीका है। यदि आपके आस-पास बहुत सारे लोग मौजूद हैं और आप खुलकर बात नहीं कर सकते हैं, तो सेक्सुअल जरूरतों को पूरा करने के लिए आप दोनों अपनी सुविधानुसार दिलचस्प शब्दों का चयन कोड-वर्ड्स के रूप में कर सकते हैं, यह तरीका आपको और आपके साथी को बहुत उत्साहित कर सकता है। इसकी धीमी उत्तेजना और उत्सुकता आपको शब्दों से परे एक अनूठी दुनिया में ले जा सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER