दर्दनाक हादसा / एक्सीडेंट की खौफनाक तस्वीर, हवा में उछला कपल

AajTak : Aug 22, 2020, 01:07 PM
जोधपुर के रहवासी क्षेत्र में हिट एंड रन मामले का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने से रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना बुधवार सुबह की है लेकिन सीसीटीवी अभी सामने आया है।  दरअसल, यह मामला एक रहवासी क्षेत्र का है जहां एक्सीडेंट का सनसनीखेज मामला सामने आया। सुबह-सुबह गली में सफाई चल रही थी।

एक दंपति सुबह-सुबह मंदिर से दर्शन कर अपने घर की ओर लौट रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार में एक टवेरा गाड़ी रहवासी क्षेत्र से गुजरी। इस टवेरा गाड़ी ने दंपति को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि वह गाड़ी सहित हवा में उछल गए और नीचे गिरे। टक्कर के बाद टवेरा गाड़ी का ड्राइवर बिना रुके वहां से भाग गया। 

आवाज सुनते ही आसपास के लोग अपने घरों से निकले और सड़क पर लहूलुहान दंपति को अस्पताल पहुंचाया जहां पर पति काफी सीरियस स्थिति में है और पत्नी के भी कई सारे फैक्चर हुए हैं। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। 

हिट एंड रन में घायल हुए कृषि मंडी व्यापारी अनिल छाजेड़ व उनकी पत्नी रेखा छाजेड़ दोनों का ही अस्पताल में इलाज चल रहा है। क्षेत्रवासी लगातार प्रशासन और पुलिस से शिकायत कर रहे हैं कि इस क्षेत्र में बेकाबू और तेज रफ्तार में गाड़ियां निकलती है जिससे आए दिन एक्सीडेंट होते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER