Pornography Case / राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

Zoom News : Jul 23, 2021, 05:19 PM
मुंबई: पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की टीम शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जुहू स्थित घर पर छापेमारी के लिए पहुंच गई। बताया जा रहा कि छापेमारी के दौरान मुंबई पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ भी कर सकती है।

27 जुलाई तक हिरासत में रहेंगे राज कुंद्रा

इस छापेमारी के कुछ ही घंटे पहले मुंबई की अदालत ने राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया है। पुलिस ने कोर्ट से कहा कि अभी इस मामले में और जांच का होना और सबूतों का मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए। इसलिए कोर्ट ने राज के सहयोगी रेयान थोर्पे को भी हिरासत रखने का फैसला सुनाया। आपको बता दें कि फरवरी 2021 में सामने आए इस केस में अब तक राज कुंद्रा सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। मुंबई पुलिस ने कोर्ट से राज कुंद्रा को सात दिन और पुलिस हिरासत में रखने की मांग की थी।

19 जुलाई को अरेस्ट हुए थे कुंद्रा

राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में कुंद्रा को 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। सामने आ रही जानकारी की मानें तों राज कुंद्रा की एप Hotshot पर पोर्न फिल्‍में बनाने के ल‍िए हर द‍िन एक नया वॉट्स एप ग्रुप बनाया जाता था। वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा अपने इस ब‍िजनेस में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे थे।

राज कुंद्रा का व‍िवादों से पुराना नाता

2009 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मालिक बने थे। इसके बाद 2013 में उन पर आईपीएल में सट्टेबाजी करने का आरोप लगाया गया था। इस केस में राजस्थान रॉयल्स के श्री संत सहित 3 अन्य खिलाड़ियों को भी गिरफ्तार किया गया था। जबकि राज से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने करीब 10 घंटों तक पूछताछ की।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER