मुंबई / क्राइम पैट्रोल फेम शफीक अंसारी ने कैंसर से हारी जंग, मुंबई में हुआ निधन

AajTak : May 12, 2020, 10:39 AM
मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। क्राइम पैट्रोल फेम एक्टर शफीक अंसारी का 10 मई 2020 को निधन हो गया है। शफीक कई सालों से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। लेकिन अंत में वे कैंसर से लड़ाई हार बैठे। रविवार को मुंबई में उनका निधन हुआ।

शफीक के निधन पर सिंटा ने जताया दुख

शफीक के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं। सिंटा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) ने भी शफीक के निधन पर दुख जताया है। सिंटा ने ट्वीट कर लिखा- हम मिस्टर अंसारी शफीक के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हैं। शफीक जून 2008 से सिंटा के मेंबर भी थे।

शफीक ने अपने करियर की जर्नी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर और राइटर शुरू की थी। बाद में उन्होंने एक्टिंग फील्ड में कदम रखा। टेलीचक्कर ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- शफीक कई सालों से पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। अंत में इस बीमारी का सामना करते हुए उन्होंने आखिरी सांस ले ली। बता दें। शफीक क्राइम पैट्रोल के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आए थे।

शफीक अंसारी, अमिताभ बच्चन की फिल्म बागबान के स्क्रीनराइटर्स में से एक थे। शफीक ने बतौर राइटर दोस्त, इज्जतदार, प्रतिज्ञा, दिल का हीरा जैसी फिल्मों में काम किया था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER