मनोरंजन / कसौटी ज़िन्दगी के 2: हिना खान की जगह अब ये एक्ट्रेस होगी कोमोलिका

Jansatta : Sep 08, 2019, 11:09 PM
कसौटी जिंदगी की-2 शो टीवी के एक लोकप्रिया धारावाहिकों में से एक है। यह शो शुरू से ही चर्चा में रहा है। यह शो एक बार फिर से अपने नए किरदार को लेकर चर्चा में है। बता दें कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान (Hina Khan) की जगह मेकर्स अब नई कोमोलिका को लाने जा रहे हैं। दरअसल हिना खान ने अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स के चलते कसौटी जिंदगी की-2 से दूरी बना रखी है। शो की टीआरपी पर इसका असर भी पड़ रहा है लिहाजा मेकर्स जल्द सीरियल में उनकी जगह नया चेहरा कास्ट करने जा रहे हैं।

शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक किसी भी नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जो नाम चर्चा में है उनमें कथिततौर पर जस्मीन भसीन (jasmin Bhasin) ,मधुरिमा तुली, रागिनी खन्ना, सनाया ईरानी, दिशा परमार और रिद्धि डोगरा के नाम सामने आ रहे हैं। इन नामों में जस्मीन भसीन का नाम सबसे ऊपर है। हालांकि भसीन ने रिपोर्ट का खंडन किया है।

जैस्मिन ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे खुद नहीं पता है कि ये खबर कैसे फैल रही है। मुझे तो अब तक बालाजी से कोई कॉल तक नहीं आया है। भसीन के मुताबिक अभी वह राजस्थान में शूटिंग कर रही हैं। उनका कहना है कि समझ नहीं आ रहा ये खबर कैसे फैल गई है, लोगों के फोन से मुझे इस न्यूज के बारे में पता चला है। बता दें शो में हिना खान कोमोलिका के रूप में अपने नाकारत्मक किरदार से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुकी थीं। लोग उनको इस रूप में भी देखकर काफी एन्जॉय कर रहे थे, लेकिन निजी कारणों से उन्होंने शो से दूरी बना ली। अब देखना है कि मेकर्स इसकी भरपाई किस नए चेहरे से करने जा रहे हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER