Cricket / विराट और धोनी के बीच नई जंग, कोहली के गुस्से पर आया पूर्व कप्तान का कमेंट, जानिए क्या है मामला

Zoom News : Mar 16, 2021, 09:22 AM
Cricket: क्रिकेट जगत के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आज कल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए चेन्नई में ट्रेनिंग कर रहे हैं। लेकिन इस समय धोनी अपने नए अवतारों के चलते काफी चर्चा में हैं। धोनी हाल ही में एक वीडियो में मुंडे हुए सिर के साथ दिखे थे, लेकिन अब वे एक कैम्प ट्रेनर के तौर पर दूसरे वीडियो में नजर आ रहे हैं। धोनी ने पिछले वीडियो में रोहित शर्मा को 'लालची' कहा था, लेकिन इस बार उन्होंने भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के गुस्से की जमकर तारीफ की है।

रोहित को कहा था 'लालची'

धोनी (MS Dhoni) ने अपने पिछले वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लालची कहा था। दरअसल धोनी इस वीडियो में रोहित शर्मा की एक कहानी कुछ बच्चों को सुना रहे थे। इसमें धोनी ने कहा, 'ये हिटमैन रोहित की कहानी है। एक बार शेर के मुंह खून लग गया। पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा है। आईपीएल का नया मंत्र है, अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है, तो लालच कूल है।'

अब विराट के गुस्से की तारीफ

अपने दूसरे वीडियो में धोनी ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को गुस्सैल कहा है। वो इस वीडियो में कुछ बच्चों को विराट की कहानी सुनाते हैं। धोनी सबसे पूछते हैं कि विवेक कहां हैं? इस पर एक बच्चा कहता है कि सर विवेक मिल नहीं रहा, सुबह बहुत गुस्से में था। सर विवेक अक्सर क्रोध में खो जाता है। इस बात पर सभी बच्चे हंसने लग जाते हैं। इसके बाद धोनी बच्चों को एक कहानी सुनाते हैं। धोनी ने कहा, 'कहानी है एक विराट खिलाड़ी की। जिसने गुस्से से बड़ी-बड़ी टीम को अच्छे से धोया और किंग का खिताब पाया। क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले तो क्रोध बुरा नहीं।'

आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं विराट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पूरी दुनिया में अपने आक्रामक अंदाज के लिए मशहूर हैं। विराट (Virat Kohli) अक्सर मैदान पर विरोधी खिलाड़ियों को पलट कर जवाब देते हुए दिखते हैं। हालांकि विराट आज तक अपनी आईपीएल टीम आरसीबी को एक भी खिताब नहीं जितवा पाए हैं।

जमकर वायरल हो रहे धोनी के वीडियो

एमएस धोनी (MS Dhoni) के नए लुक के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। दरअसल ये वीडियो आईपीएल (IPL) के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) ने एक विज्ञापन के लिए बनाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER