IPL 2021 Points Table / टॉप पर पहुंची CSK, कोहली की RCB को हुआ नुकसान

Zoom News : Apr 29, 2021, 06:31 AM
नई दिल्‍ली। एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात देकर लगातार पांचवीं जीत दर्ज कर ली है। सीएसके इस जीत के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं हैदराबाद की 6 मैचों में पांचवीं हार है। टीम सबसे निचले पायदान पर है। हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 3 विकेट पर 171 रन बनाए। जवाब में सीएसके ने लक्ष्य को 18।3 ओवर में तीन विकेट पर हासिल कर लिया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण चेन्नई की टीम शीर्ष पर है। मैच की बात करें तो सीएसके की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्‍यादा 75 रन बनाए। वहीं फाफ डु प्‍लेसिस ने 56 रन की पारी खेली।

IPL 2021 Points Table: आईपीएल 2021 में अबतक हुए मैचों के आधार पर अंकतालिका में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टॉप पर पहुंच गई है। जबकि विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दूसरे नंबर पर फिसल गई है। तीसरे नंबर पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स है। जबकि पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस टेबल में चौथे पायदान पर है।

IPL Oragne Cap: आईपीएल 2021 में ऑरेंज कैप की दौड़ में टॉप पर चेन्‍नई के फाफ डु प्‍लेसिस पहुंच गए हैं। 6 मैचों में प्‍लेसिस ने 270 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन दूसरे स्‍थान पर हैं। धवन ने अबतक 6 मैचों में 265 रन बनाए हैं। इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर 240 रनों के साथ पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल हैं। जबकि चौथे स्थान पर 223 रनों के साथ आरसीबी के ग्‍लेन मैक्‍सवेल हैं।

IPL Purple Cap: आईपीएल के 14वें सीजन में पर्पल कैप शुरू से अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हर्षल पटेल के पास है। पटेल ने 6 मैचों में 17 विकेट झटके हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आवेश खान हैं, जिनके खाते में अबतक 12 विकेट आ चुके हैं। 9-9 विकेट के साथ हैदराबाद के राशिद खान तीसरे नंबर और मुंबई इंडियंस के राहुल चाहर चौथे नंबर पर है

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER