बॉलीवुड डेस्क / कियारा आडवाणी के टॉपलेस फोटो में साथ नजर आए डब्बू रतनानी, फैंस ने किए ऐसे कमेंट

Zee News : Mar 31, 2020, 02:29 PM
बॉलीवुड डेस्क | कुछ दिन पहले डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) ने अपना इस साल का कलेंडर लॉन्च किया था। इस कलेंडर के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। कियारा आडवाणी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें वह टॉपलेस होकर एक पत्ते के पीछे खड़ी थीं। एक बार फिर यह तस्वीर चर्चा में है। इस बार अकेली कियारा नहीं, बल्कि इस तस्वीर में उनके साथ डब्बू भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर भी लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर मजे ले रहे हैं।

गौर करने वाली ये बात है कि, इस बार पत्तों के पीछे कियारा संग डब्बू भी नजर आ रहे हैं। कैलेंडर रिलीज के बाद कियारा के तस्वीर की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही थी। अब कियारा की इस तस्वीर को एक बार फिर डब्बू ने शेयर की है, लेकिन इस बार अंदाज जरा हटकर है। डब्बू ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है, वह भी लोगों का ध्यान खूब खींच रहा है। उन्होंने अपने इस तस्वीर को पत्तों से कनेक्ट करने की कोशिश करते हुए लिखा, 'Beleaf in yourself' और अब डब्बू के साथ कियारा को देखकर भी लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि यह तस्वीर डब्बू की वाइफ मनीषा रतनानी ने खींची है। डब्बू की इस पोस्ट पर फैंस ने मजे लेते हुए लिखा- अरे वो पीछे से कबीर भैया आ रहे हैं तो कोई कह रहा- कबीर सिंह आपका लोकेशन जानना चाह रहा। बता दें कि फिल्म 'कबीर सिंह' में कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं। डब्बू के इस वार्षिक कैलेंडर के 25वें संस्करण में शामिल कलाकारों में ऋतिक रोशन, भूमि पेडनेकर, कृति सैनन, विद्या बालन, विक्की कौशल और अनन्या पांडे भी थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER