‘जिंदगी आपकी है’ के 5वें एपिसोड में नैना मोरे / ‘जिंदगी आपकी है’ के 5वें एपिसोड में नैना मोरे ने डब्बू रत्नानी से पूछी सेलिब्रिटीज के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

News Helpline : Sep 25, 2020, 09:26 PM

ऑनलाइन टॉक शो "ज़िन्दगी आपकी है" के चार सक्सेसफुल एपिसोड के बाद, मोटिवेशनल स्पीकर नैना मोरे ने अपने पांचवें एपिसोड के लिए एक फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी को गेस्ट के रूप में इनवाइट किया। इस एपिसोड में दोनों ने उस बारे में बातें कि जब इंडिया में फोटोग्राफी का इतना महत्व नहीं था, और फोटोग्राफी को लोग बतौर करियर नहीं देखते थे। 

 

इंडस्ट्री में लगभग 25 वर्षों से बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के साथ काम करने के बाद, इस एपिसोड में डब्बू ने अपने फोटोग्राफर करियर की शुरूआत कैसे की इस बारे में भी बातचीत की। डब्बू ने कहा, "उस समय फोटोग्राफी को एक करियर के रूप में नहीं देखा जाता था। लोग डॉक्टर, वकील और इंजीनियरों के बारे में बात करते थे। लेकिन सौभाग्य से मेरे माता-पिता बहुत सपोर्टिव थे, और उन्होंने फोटोग्राफी के प्रति मेरे जुनून को देखा।

 

जब नैना ने डब्बू से पूछा कि उनकी सफलता का मंत्र क्या है, तो डब्बू ने कहा, “यदि आपके पास अपने आप को बार-बार साबित करने की एनर्जी है। और आपके लिए आपका गोल सबसे इंपॉर्टेंट है! जब तक आप अपने विचारों की क्वालिटी के पीछे काम करते रहेंगे, आपको हमेशा काम मिलता रहेगा।"

 

शो में 'स्पीड--मीटर' नामक एक मजेदार रैपिड फायर राउंड में, नैना ने डब्बू से कुछ दिलचस्प सवाल पूछे, जिससे -लिस्ट बॉलीवुड हस्तियों के बारे में कुछ दिलचस्प बातें पता चली। नैना ने फोटोग्राफर डब्बू से पूछा कि वह कौन-कौन से सेलिब्रिटीज के साथ काम करना चाहते है। और जब अक्षय कुमार के बारे में पूछा गया, तो डब्बू ने कहा कि उन्हें अक्षय का प्रोफेशनलिज्म  और उनकी पंचुआलिटी पसंद है। आलिया भट्ट की स्वीटनेस, रणवीर सिंह की जबरदस्त एनर्जी और ड्रेसिंग सेंस, ऋतिक रोशन का चार्म, शाहरुख खान की इंटेलिजेंस, रेखा की आभा, कैटरीना की आंखें, और कियारा आडवाणी की प्रतिभा और वार्म्थ पसंद है।"

 

फोटोग्राफी के बारे में नैना और डब्बू की बातचीत फोटोग्राफी लवर्स और दोनों के फैंस को प्रेरित करने वाली थी  दोनों ने शो को एक बड़ी मुस्कान के साथ खत्म किया। हमेशा की तरह, इस बार भी नैना के सेलिब्रिटी गेस्ट कुछ ऐसे हैं कि जिनके लिए फैंस हर शनिवार को बड़े ही उत्सुकता से इंतजार करते है।

 

नैना के इस शो में अगले सेलिब्रिटी गेस्ट चेतन भगत होगे, जो 26 सितंबर को नैना के साथ उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पेज @nainamoreofficial पर 7 बजे लाइव होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER