अलीगढ़ / दादा ने अपने 3 साल के पोतों को पिलाई शराब और बीड़ी, पुलिस ने कहा- होगी कार्रवाई

Jansatta : Jul 13, 2019, 12:42 PM
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स अपने 2 पोतों को नए तरीके का पाठ पढ़ाता नजर आ रहा है। इसमें वह दोनों बच्चों को A फॉर अल्कोहल और B फॉर बीड़ी सिखा रहा है। इसके बाद बुजुर्ग दोनों बच्चों को शराब पिलाता है। साथ ही, बीड़ी भी थमा देता है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में अतरौली थाना एरिया के बहादुरपुर गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो रिपोर्टर्स पेज नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। इसमें एक बुजुर्ग शख्स 2 बच्चों के साथ चारपाई पर बैठा नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि वह बुजुर्ग दोनों बच्चों का दादा है। वीडियो में बुजुर्ग शख्स दोनों बच्चों को शराब पीना व धूम्रपान करना सिखा रहा है। इस दौरान काफी लोगों ने बुजुर्ग को यह हरकत करते देखा, लेकिन कुछ नहीं कहा। वहीं, कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, इस वीडियो में नजर आ रहे बुजुर्ग और एक अन्य युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में बुजुर्ग शख्स दोनों नाबालिगों को डिस्पोजल गिलास थमाता है और उनके शराब डाल देता है। इसके बाद वह गिलास में थोड़ा पानी डालता है और नाबालिगों से पीने के लिए कहता है। वहीं, वीडियो बना रहा शख्स बच्चों से कहता है कि गिलास एक मिनट में खाली हो जाना चाहिए। इसके बाद वह गिलास में बियर डाल देता है।

कुछ लोगों का दावा है कि बच्चे जूस पी रहे थे और वीडियो बना रहा युवक उसे ही खत्म करने के लिए कह रहा था। इसके बाद बुजुर्ग शख्स बीड़ी जलाता है और बच्चों को उसे पीकर दिखाता है। बाद में वह एक नाबालिग को बीड़ी थमा देता है और उसे एक हाथ से थामने के लिए कहता है। जब नाबालिग एक सुट्टा लगाता है तो बुजुर्ग बीड़ी दूसरे बच्चे को थमाने के लिए कहता है। एक राउंड के बाद बुजुर्ग बीड़ी ले लेता है और नाबालिगों से धुआं सूंघने के लिए कहता है।

नशे में धुत बच्चे स्नैक्स के लिए बुजुर्ग को दुलारते नजर आते हैं। इस दौरान बुजुर्ग दोनों बच्चों को एक हाथ में बोतल व दूसरे हाथ में गिलास थामने के लिए कहता है। अलीगढ़ के एसएसपी मनीपाल पाटीदार ने बताया कि पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के बाद केस दर्ज किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER