Uttar Pradesh / Highway पर हुआ खतरनाक हादसा, पलक झपकते ही गाड़ी का हुआ ऐसा हाल - देखें Shocking Video

Zoom News : Jul 23, 2021, 05:24 PM
कानपुर दिल्ली नेशनल हाईवे (Kanpur Delhi National Highway) पर तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला। हाईवे पर ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार खड़ी टेंपो में टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे को देखकर  मौके से गुजर रहे राहगीरों की चीख निकल गई।


सड़क पर अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार

राहगीरों द्वारा तत्काल घटना की जानकारी 112 पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। इसके बाद मौके पर 112 डायल समेत सचेंडी थाना पुलिस भी पहुंच गई और हादसे में घायल टेंपो चालक व कार चालक को निकाल कर इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा।

गौर से देखिए सीसीटीवी का यह वीडियो, जिसमें सारी गाड़ियां अपनी रफ्तार में चल रही हैं। इसी दौरान एक नीले रंग की कार का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़ी टेंपो में टक्कर दे मारी। इसके बाद टेंपो पलट जाती है और फिर अनियंत्रित कार सड़क किनारे बने डिवाइडर से जाकर टकराती है।


टक्कर से पलटी टेंपो, चालक हुआ घायल

राहत की बात यह है कि पीछे से आ रही सफेद रंग की कार ने समय से ब्रेक लगा दी, वरना कई वाहनों की आपस में टक्कर हो जाती। टक्कर के बाद टेंपो पलट गई। टेंपो में मौजूद चालक को लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। हालांकि जिस वक्त टेंपो में टक्कर लगी उस वक़्त एक भी सवारी मौजूद नहीं थी। टक्कर के बाद डिवाइडर से टकराने के चलते कार चालक उसी में फंस गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।


हादसे में नहीं गई किसी की जान

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। दोनों चालकों को चोटे आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इस मामले में पुलिस को शिकायत पत्र मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER