क्राइम / पिता ने किया ऐसा काम, बेटी ने पीट-पीटकर मार डाला, शव को घसीटकर सड़क पर फेंका

AMAR UJALA : Feb 05, 2020, 10:51 AM
अजमेर | अजमेर के आदर्शनगर थाना क्षेत्र स्थित विज्ञान नगर में एक बेटी ने ऐसा कदम उठाया कि क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसने पिता को पहले पीट-पीटकर बेरहमी से मौत के घाट उतारा, उसके बाद शव को घसीटकर मकान के बाहर सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद पिता की हत्या के सबूत मिटाने के लिए वह कमरे में आई और खून को साफ कर डाला। बड़ी बहन को फोन पर बताया कि पिता बाहर सड़क पर बेहोश पड़े हैं।

दिल दहला देने वाली इस घटना में खुद को बचाते हुए आरोपी बेटी रागिनी ने पुष्कर निवासी अपनी बड़ी बहन काे फाेन पर बताया कि पिता बाहर सड़क पर नशे की हालत में पड़े हैं। नशे में वे कहीं गिर गए हैं जिससे उनके शरीर से खून बह रहा है। रागिनी की यह बात सुनकर देर रात बड़ी बहन घर पहुंची। उसे अभी तक दिल दहलाने वाली इस घटना का अंदाजा नहीं था। बड़ी बहन ने पिता को अचेत पाया तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी तो दिल दहल गया। घर में खून के साफ किए गए दाग दिखे तो पुलिस ने आरोपी बेटी रागिनी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। 

 पुलिस ने बताया कि उसने पिता की हत्या करने की बात स्वीकार की है। मृतक निजी फैक्टरी में सुरक्षा गार्ड था। वह शराब का आदी था और अक्सर ड्यूटी पर नहीं जाता था। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि नशे की हालत में जब वह घर पहुंचता था तो आए दिन झगड़ा हाेता था। साेमवार रात भी इस बात काे लेकर दाेनाें के बीच हाथापाई हुई थी।

थाना प्रभारी आदर्शनगर, धर्मवीर सिंह ने बताया कि रागिनी ने पिता की हत्या की बात स्वीकार की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं आरोपी रागिनी को गिरफ्तार कर लिया गया है।हिरासत में वह लगातार चीखकर पूरी घटना को बता रही है। रागिनी की मानसिक स्थिति की भी जांच कराई जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER