दुनिया / बेटी ने चुराए माता-पिता के 1.25 बिलियन, पेरेंट्स ने कहा माफ किया

Zoom News : Nov 20, 2020, 11:12 AM
ब्रिटेन में, एक महिला ने अपने माता-पिता की 1.25 बिलियन की जीवन बचत चुरा ली, जिसके बाद इस महिला को तीन साल की सजा सुनाई गई। अब इस जोड़े का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी को माफ कर दिया है। एसेक्स में रहने वाली 36 वर्षीय महिला मेलिसा फोर्डहिम ने अपने माता-पिता के क्रेडिट कार्ड और बैंक खातों से लगभग 1.25 करोड़ रुपये चुराए थे। उस दौरान मेलिसा के माता-पिता यूरोप की यात्रा पर गए थे।

नवंबर 2017 में, मेलिसा को तीन साल की सजा सुनाई गई थी। इस दौरान, मेलिसा ने कहा कि वह एक दर्जन धोखाधड़ी और चोरी के मामलों में शामिल थी। हालांकि, अब मेलिसा के माता-पिता ने कहा कि जेल जाने के बाद उनकी बेटी में बहुत सुधार हुआ है और उन्होंने मेलिसा को माफ कर दिया है।

मेलिसा के पिता टेरेंस ने कहा कि जेल जाने के बाद से उनकी बेटी बहुत बदल गई है। टेरेंस ने कहा कि उन्होंने एक इंसान के रूप में बहुत कुछ बदल दिया है। उसका सामाजिक कद बढ़ गया है, वह बहुत आश्वस्त है और वह खुश भी है।

मेलिसा, जो लंदन में एक शिक्षण कंपनी में काम करती है, ने कहा कि वह अपने माता-पिता की शुक्रगुजार थी कि उन्होंने उसे माफ कर दिया। मेलिसा के माता-पिता को इस धोखाधड़ी के बारे में तब पता चला जब वे स्पेन में अपने बैंक खाते से पैसे निकालने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद, मेलिसा से बात करने के बाद, उसने पूरे मामले को समझा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER