GT vs CSK / मिलर बने 'किलर', मैच का वो टर्निंग प्वाइंट जहां जीतते-जीतते हार गई CSK

Zoom News : Apr 18, 2022, 07:32 AM
GT vs CSK Turning Points: क्रिकेट को इसलिए अनि​श्चितताओं का खेल कहा जाता है क्योंकि इसमें पलक झपकते ही पासा पलट जाता है। आखिरी गेंद तक यह तय करना मुश्किल होता है कि मैच किधर जाएगा। आईपीएल 2022 के 29वें मुकाबले में भी रविवार को कुछ ऐसा ही हुआ। लीग की नई नवेली गुजरात टाइटंस का सामना चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ। गुजरात को मैच जीतने के लिए अंतिम 7 ओवर में 90 रनों की दरकार थी और टीम के लिए यह मुश्किल लग रहा था।

लेकिन 'किलर मिलर' के नाम से मशहूर डेविड मिलर के इरादे कुछ और ही थे। मिलर ने कप्तान राशिद खान के साथ मिलकर केवल 37 गेंदों पर 70 रनों की ताबड़तोड़ साझेदारी करके चेन्नई के जबड़े से जीत छीन ली। राशिद ने क्रिस जॉर्डन द्वारा फेंके गए पारी के 18वें ओवर में 25 रन बटोरे, जोकि मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। मिलर ने भी बाद में माना कि यही ओवर मैच का टर्निंग प्वाइंट रहा।

मिलर ने मैच के बाद कहा, 'नंबर चार की पॉजिशन ही है जिस पर मैं अपने करियर में बल्लेबाजी करता आया हूं। लेकिन आज पावरप्ले में हमने कई विकेट गंवा दिए थे तो मुझे अपना गेम बदलना था। राशिद ने काफी दबाव हटाया मेरे से। जब कोई ऐसा दूसरे छोर पर रन बनाता है तो वाकई यह खास होता है। जिस ओवर में उन्होंने 25 रन निकाले वह टर्निंग प्वाइंट रहा और हम मैच जीत पाए। हमने पहले भी कई नजदीकी मैच खेले हैं, यह भी नजदीकी मैच ही था। हमें उम्मीद है कि हम इस जीत के मूमेंटम को आगे भी जारी रखेंगे।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER