IPL 2020 / रवींद्र जडेजा ने मारा इतना लंबा छक्का गेंद गई स्टेडियम से बाहर, उठाकर भाग गया शख्स

Zoom News : Oct 17, 2020, 10:52 PM
IPL 2020, DC vs CSK: आईपीएल का रोमांच बरकरार है। दिल्ली कैपिटल्स (DC vs CSK) के खिलाफ मैच के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक छक्का ऐसा मारा जो स्टेडियम से बाहर गई,। इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल 18वें ओवर दिल्ली के गेंदबाज तुषार देशपांडे की पांचवीं गेद पर जडेजा ने डीप स्क्वायर लेग की तरफ करारा छक्का मारा जो शारजाह स्टेडियम ( Sharjah Cricket Stadium,Sharjah ) से बाहर जाकर सड़क पर गिरी। गेंद सड़कर गिरने से वहां से गुजर रहे शख्स ने गेंद को अपने पास रख लिया। जडेजा ने इस गेंद पर 79 मीटर छक्का जमाया। इससे पहले वाले मैचों में भी स्टेडियम से बाहर गई गेंद को लेकर शख्स भाग चुका है। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 179 रन बनाए। जडेजा ने 13 गेंद पर 33 रन की पारी खेली, जिसमें 4 छक्के शामिल रहे

।वहीं, अंबाती रायडु (Ambati Rayudu) ने 25 गेंद पर नाबाद 45 रन की पारी खेली। इन दो बल्लेबाजों के अलावा फाफ डु प्सेसी ने 58 और वॉट्सन ने 28 गेंद पर 36 रन की पारी खेली। सीएसके कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) केवल 3 रन बनाकर आउट हुए। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से एनरिच नॉर्टजे ने 2 विकेट, तुषार देशपांडे और कागिसो रबाडा को 1-1 विकेट मिला। 

बता दें कि प्लेऑफ की रेस में सीएसके को यह मैच जीतना काफी अहम है। एक मैच में भी हार सीएसको को प्लऑफ की रेस से बाहर कर सकती है। दिल्ली की टीम इस समय प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। बता दें रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से 50 विकेट लेने में सफलता पाई है। अमत मिश्रा के बाद कागिसो रबाडा दूसरे ऐसे गेंदबाज हैं जिन्होंने आईपीएल में दिल्ली की ओर से 50 विकेट झटके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER