वीडियो वायरल / डेथ एनिवर्सरी पर बनाया 'डेड बॉडी' केक, काटकर खा गए लोग

AajTak : Feb 19, 2020, 03:33 PM

विशेष | दुनिया के कई देशों में लोगों के रहन-सहन के कई अलग -अलग तरीके देखने को मिलते हैं। यही नहीं लोगों की जिंदगी जीने के तरीके से लेकर मरने तक का रिवाज सभी धर्मों में अलग हैं। बदलते समाज में लोगों के रहने का ढंग तो बदल ही रहा है तो वहीं लोगों का अपने लोगों के प्रति प्यार दिखाने का तरीका भी बदल रहा है।

ऐसा ही एक वीडियो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। डेथ एनिवर्सरी के मौके पर 'एक व्यक्ति' जैसा दिखने वाले केक को कुछ लोग काट कर खा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे हाथ में प्लेट लिए चम्मच से केक के टुकड़ों को खाते नजर आ रहे हैं। यही नहीं, वहां सर्व करने के लिए बकायदा वेटर भी मौजूद हैं। साथ ही वीडियो में कई फोटोग्राफर इस मौके की तस्वीरें लेते नजर आ रहे हैं।

ये वीडियो स्पेन का बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। लोग इस वीडियो को बड़े ही मजाकिए ढंग से अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'डेथ एनिवर्सरी पर अब यही देखना रह गया था'

शुरुआती तौर पर ये वीडियो रुह कंपा देने के लिए काफी है। लेकिन खास बात ये है कि जब आप इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि वह किसी व्यक्ति की लाश नहीं बल्कि एक 'केक' है जिसे बड़े ही कमाल के तरीके से उसे बनाया गया है। उस केक को इस तरीके से सजाया गया है कि वह किसी मरे हुए व्यक्ति से कम नहीं लग रहा है।

इसकी वीडियो की तस्वीरें किसी भी इंसान के शरीर में सिरहन पैदा करने के लिए काफी हैं। लोगों ने इस वीडियो को काफी शेयर भी किया है। अभी तक इस विडियो को 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER