एक फिर हरियाणा हुआ शर्मसार / दो दिन से गायब 20 वर्षीय एक लड़की की खेत में मिली लाश, परिवार ने कहा- 24 घंटो मे नही मिला... कर देगे

Zoom News : Nov 01, 2020, 07:23 AM
हरियाणा के गोहाना के किशनगढ़ गांव में एक खेत में 20 वर्षीय महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक लड़की के परिवार ने एक युवक पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने यह भी धमकी दी है कि अगर उन्हें 24 घंटे के भीतर न्याय नहीं मिला तो वे सड़क जाम कर देंगे। गोहाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पुलिस पूरे मामले में कैमरे के सामने बोलने से बचती नजर आई। परिवार ने लड़की के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई है। इस बीच, महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन दो दिन पहले 29 तारीख को दोपहर 2 बजे घर से निकली थी और घर नहीं लौटी।

उन्होंने बताया कि श्याम नाम के एक लड़के ने पास के गांव वजीरपुरा के एक लड़के को मेरी बहन को उठाते हुए देखा था, जिसकी सूचना हमने 29 तारीख को पुलिस को दी थी। पुलिस ने 30 तारीख को मामला दर्ज किया। लेकिन मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। लेकिन तब सूचना मिली कि लड़की का शव गांव खानपुर खुर्द में मिला है, जिसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी।

महिला के परिवार वालों का कहना है कि अगर न्याय नहीं मिला तो पुलिस की सरासर लापरवाही की वजह से 24 घंटे के भीतर सड़क जाम कर दिया जाएगा। 29 तारीख को मामला दर्ज करने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। वहीं, मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। सुबह लड़की का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद मामले की स्थिति साफ हो जाएगी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER