UP / रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ पड़े प्रेमी जोड़े का शव, 312 बोर का तमंचा पास में पड़ा मिला

Zoom News : Jan 07, 2021, 05:20 PM
UP: रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ दंपति के शव की खोज से इलाके में हड़कंप मच गया। शव के पास एक 312 बोर का टैंक भी मिला। यह सनसनीखेज घटना यूपी के लखीमपुर खीरी जिले की है। यह मामला लखीमपुर खीरी जिले के मैगलगंज थाना क्षेत्र के कस्बे से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि सीतापुर जिले के कचौरा में रहने वाले 17 वर्षीय पवन और लखीमपुर खीरी जिले के उसी गांव के एक अन्य बिरादरी की 17 वर्षीय लड़की पिछले 3 दिनों से अपने घर से गायब थीं, जिनके परिवार के सदस्य थे सीतापुर जिले के पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई।

बुधवार की सुबह जब मैगलगंज कस्बे के लोग रेलवे ट्रैक के किनारे गए तो उन्हें एक लड़की और एक लड़के का खून से लथपथ शव दिखाई दिया, जिस पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। खून से लथपथ जोड़े के पास एक नई 312 बोर की पिस्टल भी मिली।

रेलवे ट्रैक के पास एक प्रेमी युगल के शव मिलने की सूचना मिलते ही लखीमपुर खीरी जिले के एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

लखीमपुर खीरी जिले के एसपी विजय ढुल ने कहा कि यह प्रेमी युगल अपने घर से 2 दिनों से लापता था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सीतापुर जिले में दर्ज है। उसने इस शव को खून से लथपथ पाया है। इससे यह प्रतीत होता है कि दोनों लोगों ने पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER