गाजियाबाद / कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर लिया फैसला, अब केवल 100 मेहमान हो पाएंगे शादी समारोह में शामिल

Zoom News : Nov 21, 2020, 06:02 PM
दिल्ली-एनसीआर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच अब गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश में सख्ती बढ़ा दी गई है। जिला प्रशासन ने फैसला किया है कि शादी समारोह में केवल 100 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडे ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। इससे पहले, जिले में 200 लोगों को शादी समारोह में शामिल होने की अनुमति दी गई थी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने यह निर्णय लिया है। इस आदेश का पालन करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

गाजियाबाद से सटे नोएडा (गौतम बुद्ध नगर) में प्रशासन ने एक ऐसा ही फैसला लिया है। शनिवार को यहां जारी एक बयान में, गौतम बुद्ध नगर के जिला अधिकारी ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए, अब केवल 100 लोग किसी भी समारोह में भाग लेने में सक्षम होंगे। जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने सरकार के इस निर्देश का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं।

बता दें कि शुक्रवार तक उत्तर प्रदेश में कोरोना के कुल 5 लाख 19 हजार मामले सामने आए हैं और राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 7480 हो गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER